Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » दिल्ली-NCR में Swiggy Instamart ने शुरू की 24×7 फ्री डिलीवरी

दिल्ली-NCR में Swiggy Instamart ने शुरू की 24×7 फ्री डिलीवरी

October 1, 2024 8:04 am by: Category: व्यापार Leave a comment A+ / A-

 गुड़गांव-दिल्ली-एनसीआर में स्विगी इंस्टामार्ट ने 24 घंटे मुफ्त डिलीवरी सेवा शुरू कर दी है. ये सेवा दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा में 10-15 मिनट के अंदर हजारों सामानों की डिलीवरी को तेजी प्रदान करती है. इस सेवा की शुरुआत करते हुए कंपनी ने ये दावा किया है कि ऐसी सर्विस देश में पहली बार शुरू होने जा रही है. उन्होंने इसे लोगों को लिए फेस्टिव का तोहफा बताया है.

स्विगी इंस्टामार्ट ने इस सर्विस की शुरुआत  करते हुए बताया कि अब इन क्षेत्रों के ग्राहक अब दिन के किसी भी समय या रात बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के किराने का सामान, उत्सव के उपहार, इलेक्ट्रॉनिक्स, खिलौने और उपहार आइटम सहित कई तरह के सामान खरीद सकते हैं. इस सर्विस की शुरुआत विशेष रूप से त्योहारी सीजन के अंतिम समय की तैयारियों के दौरान देर रात आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए है.

स्विगी इंस्टामार्ट दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ देशभर के अन्य प्रमुख शहरों में 24×7 डिलीवरी सेवा का विस्तार करने पर विचार कर रहा है.

दिल्ली-NCR में Swiggy Instamart ने शुरू की 24×7 फ्री डिलीवरी Reviewed by on .  गुड़गांव-दिल्ली-एनसीआर में स्विगी इंस्टामार्ट ने 24 घंटे मुफ्त डिलीवरी सेवा शुरू कर दी है. ये सेवा दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा में 10-15 मिनट के अंदर हजारों सामा  गुड़गांव-दिल्ली-एनसीआर में स्विगी इंस्टामार्ट ने 24 घंटे मुफ्त डिलीवरी सेवा शुरू कर दी है. ये सेवा दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा में 10-15 मिनट के अंदर हजारों सामा Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top