Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली में सम-विषम योजना का आज ‘लिटमस टेस्ट’

दिल्ली में सम-विषम योजना का आज ‘लिटमस टेस्ट’

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में तीन दिन पहले लागू दूसरे चरण की सम-विषम परिवहन योजना का सोमवार को ‘लिटमस टेस्ट’ है।

योजना लागू होने वाले दिन यानी 15 अप्रैल को रामनवमी की छुट्टी और 16 अप्रैल को शनिवार होने तथा 17 अप्रैल को रविवार के अवकाश के बाद सोमवार सप्ताह का पहला कामकाजी दिवस है, जब सड़कों पर अधिक वाहन और लोगों की अधिक भीड़ उतरने की उम्मीद पहले से ही की जा रही थी।

दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने भी इस संबंध में ट्वीट कर कहा, “आज सम-विषम योजना का लिटमस टेस्ट है। पिछली बार की तरह ही इस बार भी इसे सफल बनाने के लिए हम एक-दूसरे के साथ सहयोग करेंगे।”

इस दौरान अक्षरधाम चौराहे और मयूर विहार-नोएडा रोड पर सुबह आठ बजे के बाद भारी यातायात देखा गया, जब अधिकांश लोग अपने दफ्तरों के लिए निकलते हैं।

यह योजना सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक लागू होती है।

दिल्ली के जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए सिविल लाइन्स स्टेशन से मेट्रो ली।

राजधानी दिल्ली में 15 अप्रैल से दूसरे चरण की सम-विषम योजना शुरू हो गई है। इस 15 दिनी योजना के तहत एक दिन सम और दूसरे दिन विषम प्लेट नंबर वाली गाड़ियां सड़कों पर दौड़ेंगी।

दिल्ली में सम-विषम योजना का आज ‘लिटमस टेस्ट’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में तीन दिन पहले लागू दूसरे चरण की सम-विषम परिवहन योजना का सोमवार को 'लिटमस नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में तीन दिन पहले लागू दूसरे चरण की सम-विषम परिवहन योजना का सोमवार को 'लिटमस Rating:
scroll to top