Wednesday , 25 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, रिपोर्ट्स सामान्य

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, रिपोर्ट्स सामान्य

मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। वयोवृद्घ अभिनेता दिलीप कुमार की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी रिपोर्ट्स सामान्य हैं।

उन्हें तेज बुखार और सीने में संक्रमण के कारण शनिवार सुबह यहां लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनकी पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो के एक प्रतिनिधि ने आईएएनएस को बताया, “दिलीप सर की सेहत में सुधार हो रहा है और उनकी सभी रिपोर्ट्स भी सामान्य हैं। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।”

पेशावर (अब पाकिस्तान में) में जन्मे दिलीप कुमार का असली नाम यूसुफ खान था। श्वेत-श्याम दौर में उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रखा था और 1950 और 1960 के दशक में वह अपने उत्कृष्ट अभिनय के बलबूते एक जाना-माना नाम बन गए थे।

कई शानदार फिल्मों का नाम उनसे जुड़ा है। लगभग छह दशकों के अपने करियर में उन्होंने ‘आन’, ‘दाग’, ‘मधुमति’, ‘ राम और श्याम’, ‘देवदास और ‘मुगले आजम’ जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी।

उनकी अंतिम फिल्म ‘किला’ थी।

उन्हें 2015 में भारत के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, रिपोर्ट्स सामान्य Reviewed by on . मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। वयोवृद्घ अभिनेता दिलीप कुमार की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी रिपोर्ट्स सामान्य हैं।उन्हें तेज बुखार और सीने में संक्रमण के कारण मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। वयोवृद्घ अभिनेता दिलीप कुमार की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी रिपोर्ट्स सामान्य हैं।उन्हें तेज बुखार और सीने में संक्रमण के कारण Rating:
scroll to top