Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दादरी कांड : अखलाक के परिजनों से मिले ओवैसी, महेश शर्मा

दादरी कांड : अखलाक के परिजनों से मिले ओवैसी, महेश शर्मा

दादरी (ग्रेटर नोएडा), 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह फैलने के बाद पीटकर मार डाले गए अखलाक के परिजनों से मिलने पहुंचे। इस मौके पर ओवैसी ने राज्य सरकार और महेश शर्मा पर जमकर निशाना साधा।

दादरी पहुंचे महेश शर्मा ने एक बार फिर हमलावरों का बचाव करते हुए इस वारदात को हादसा करार दिया। महेश शर्मा ने कहा, “कुछ लोग इस घटना पर राजनीति कर रहे हैं। इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक दुखद घटना है। 70 साल से इस गांव में मुसलमान रह रहे हैं। अखलाक की मौत एक हादसा है, ये सुनियोजित घटना नहीं है।”

शर्मा के दौरे के बाद दादरी इलाके में धारा 144 लगा दी गई। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि उनकी बातों में कुछ खास शब्दों को पकड़कर तोड़ने-मरोड़ने की कोशिश की जा रही है।

शर्मा के मुताबिक, अगर वे कहते हैं कि यह हादसा नहीं साजिश थी, तो भी गलत है। इस मामले की जांच होनी चाहिए कि आखिर किस वजह से ऐसा हुआ और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री शर्मा को अखलाक के परिजनों के विरोध का सामना भी करना पड़ा।

इस बीच, अखलाक के घरवालों से मिलने पहुंचे ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की सपा सरकार पर भी निशाना साधा।

ओवैसी ने कहा, “पीएम ने इस मर्डर पर कुछ नहीं कहा। अफसोस है कि उन्होंने आशा भोंसले के बेटे की मौत पर ट्वीट करके दुख जताया, लेकिन अखलाक की मौत पर चुप रहे। हम तो उम्मीद कर रहे थे कि सबका साथ सबका विकास की बात कहने वाले पीएम इस मुद्दे पर ट्वीट करके जरूर कुछ कहेंगे।”

शर्मा के बयान की आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस तरह के वाकये होते हैं, तो सिर्फ बातें नहीं होनी चाहिए। ये हादसा नहीं, सुनियोजित हत्या है। मजहब के नाम पर कत्ल किया गया है। यह मांस खाने पर नहीं, बल्कि मजहब के नाम पर हमला है।

दादरी कांड : अखलाक के परिजनों से मिले ओवैसी, महेश शर्मा Reviewed by on . दादरी (ग्रेटर नोएडा), 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफव दादरी (ग्रेटर नोएडा), 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफव Rating:
scroll to top