Saturday , 29 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिणी यमन के कस्बे पर अल-कायदा का कब्जा

दक्षिणी यमन के कस्बे पर अल-कायदा का कब्जा

दक्षिणपूर्व शाबवा प्रांत में सैन्य अधिकारी ने कहा कि अल-कायदा के कुछ आतंकवादियों ने अज्जान को पूरी तरह अपने नियंत्रण में ले लिया और कस्बे के मुख्य प्रवेश द्वार पर अपने लोगों को तैनात कर दिया।

स्थानीय निवासियों ने कहा कि अज्जान में कई जांच चौकियां बनाई गई हैं और अल-कायदा के सदस्य लोगों को इस्लामिक कायदे-कानून मानने के लिए पर्चे बांट रहे हैं।

निवासियों के मुताबिक, अल-कायदा समूह के कई मध्यम-स्तरीय कमांडर अज्जान पहुंच गए हैं और सरकारी इमारतों पर कब्जा जमा लिया है।

बीते साल दिसंबर में अरबी प्रांत में अल-कायदा (एक्यूएपी) के सैकड़ों आतंकवादियों ने पड़ोस में स्थित अबयान प्रांत में दो सामरिक कस्बों पर कब्जा कर लिया था।

दक्षिणी यमन के कस्बे पर अल-कायदा का कब्जा Reviewed by on . दक्षिणपूर्व शाबवा प्रांत में सैन्य अधिकारी ने कहा कि अल-कायदा के कुछ आतंकवादियों ने अज्जान को पूरी तरह अपने नियंत्रण में ले लिया और कस्बे के मुख्य प्रवेश द्वार दक्षिणपूर्व शाबवा प्रांत में सैन्य अधिकारी ने कहा कि अल-कायदा के कुछ आतंकवादियों ने अज्जान को पूरी तरह अपने नियंत्रण में ले लिया और कस्बे के मुख्य प्रवेश द्वार Rating:
scroll to top