Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत चिंताजनक

तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत चिंताजनक

कोलकाता, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत की देखरेख कर रहे चिकित्सकों के दल के लिए चिंताजनक हो गई है। यह जानकारी रविवार को एक अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में दी गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कार 18 अक्टूबर को हुगली जिले में दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर स्थित रतनपुर में एक क्रेन से टकरा गई थी। वह क्रेन एक दुग्ध वाहन को खींच कर ले जा रही थी, जिसमें कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी।

अभिषेक का पांच दिनों से इलाज चल रहा है और उन्हें लगातार बुखार है और शरीर में खुजली हो रही है। उन्हें बार-बार ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है।

बेले व्यू क्लीनिक के सीईओ प्रदीप टंडन ने बुलेटिन में कहा, “वह अभी भी दुर्घटना के सदमे से उबर नहीं पाए हैं। उनकी हृदय गति 21 अक्टूबर की रात से ही घट-बढ़ रही है, जो सभी के लिए चिंता का विषय है।”

एमआरआई स्कैन में इस बात की पुष्टि हुई है कि अभिषेक की बाई आंख के नीचे की हड्डी टूट गई है, और इसके अलावा अन्य मामूली चोटें भी उन्हें हैं।

टंडन ने कहा, “उनकी आंख की जांच हुई और अन्य जांचें भी हुई, जिनके परिणाम संतोषजनक रहे हैं, जो राहत देने वाले रहे, लेकिन कुल मिलाकर यह दुखद स्थिति है।”

उन्होंने कहा, “बाई आंख के नीचे चेहरे पर सूजन में सुधार होने के बाद सर्जरी के बारे में जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।”

तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत चिंताजनक Reviewed by on . कोलकाता, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत की देखरेख कर रहे चिकित्सकों के दल के लिए चिंताजनक हो गई है। यह जानकारी रविवार को ए कोलकाता, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की सेहत की देखरेख कर रहे चिकित्सकों के दल के लिए चिंताजनक हो गई है। यह जानकारी रविवार को ए Rating:
scroll to top