Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डेविड बेकहम ने पुरुषों की परिभाषा बदल दी : हेलेन

डेविड बेकहम ने पुरुषों की परिभाषा बदल दी : हेलेन

लंदन, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन इंग्लैंड के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उनका मानना है कि बेकहम ने पुरुषों की परिभाषा ही बदल दी है।

वेबसाइट ‘मिरर डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, संडे पीपुल ने मिरेन के हवाले से लिखा है, “जब मैं बड़ी हो रही थी, आपको कभी भी कोई पुरुष प्रैम (बच्चे की गाड़ी) चलाते या बच्चे को बांहों में थामे नहीं दिखाई देता था। क्या आप जानते हैं कि इस स्थिति को बदलने में किसने मदद की? डेविड बेकहम ने।”

हेलेन ने लिखा, “मैं अद्भुत डेविड बेकहम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। वह पहले पुरुष हैं, जिनकी एक प्रैम चलाते हुए तस्वीर ली गई थी। और चूंकि वह दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम थे, उसने अचानक उस परिभाषा को ही बदल दिया कि पुरुष कैसे हो सकते हैं।”

डेविड बेकहम ने पुरुषों की परिभाषा बदल दी : हेलेन Reviewed by on . लंदन, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन इंग्लैंड के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उनका मानना है कि बेकहम ने लंदन, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन इंग्लैंड के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उनका मानना है कि बेकहम ने Rating:
scroll to top