Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार को मंगलवार को छुट्टी मिलने की संभावना

‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार को मंगलवार को छुट्टी मिलने की संभावना

मुंबई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। उन्हें तेज बुखार व उलटी की शिकायत के बाद शनिवार सुबह यहां लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिलीप की अदाकारा पत्नी सायरा बानो के प्रबंधक मुर्शीद खान ने आईएएनएस को बताया, “दिलीप सर की तबीयत अब ठीक है और उनकी सारी रिपोर्ट भी नॉर्मल हैं। चिकित्सकों की इजाजत मिलती ही उन्हें संभवत: कल अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।”

दिलीप अर्से से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। वह पिछली बार ‘किला’ (1998) फिल्म में नजर आए थे। उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के और 2015 में पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार को मंगलवार को छुट्टी मिलने की संभावना Reviewed by on . मुंबई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। उन्हें तेज बुखार व उलटी की शिकायत के बाद शनिवार सुबह यहां ली मुंबई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। उन्हें तेज बुखार व उलटी की शिकायत के बाद शनिवार सुबह यहां ली Rating:
scroll to top