Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्रंप ने नंगी आंखों से देखा सूर्य ग्रहण, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

ट्रंप ने नंगी आंखों से देखा सूर्य ग्रहण, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

वाशिंगटन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बिना चश्मे के सूर्य ग्रहण देखा और इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। ग्रहण को लेकर वैज्ञानिकों ने कई बार चेतावनी दी थी कि ऐसा करने से आखों को स्थाई तौर पर नुकसान हो सकता है।

‘द गार्डियन’ की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप एक तस्वीर में व्हाइट हाउस की बालकनी में पत्नी मेलानिया व बेटे बैरन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में ग्रहण देखने के विशेष चश्मों को पहनने से पहले ही ट्रंप अधखुली निगाहों से आसमान की ओर देख रहे हैं।

वहीं, इस दौरान एक सहायक ने घटना की तस्वीर लेने से मना किया, लेकिन तब तक यह घटना कैमरे में कैद हो चुकी थी और तेजी से इंटरनेट पर साझा होने लगी थी।

इस तस्वीर को ‘न्यूयार्क डेली न्यूज’ ने अपने पहले पृष्ठ पर प्रकाशित किया है।

इस घटना को हालांकि हर किसी ने व्यंग्य के तौर पर नहीं लिया है। ‘फॉक्स न्यूज’ के एंकर ट्रकर कार्लसन ने कहा कि वह ट्रंप के अंदाज से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह शायद किसी भी राष्ट्रपति द्वारा कभी भी की गई सबसे प्रभावशाली चीज है।

ट्रंप ने नंगी आंखों से देखा सूर्य ग्रहण, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल Reviewed by on . वाशिंगटन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बिना चश्मे के सूर्य ग्रहण देखा और इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। ग्रहण को लेकर वाशिंगटन, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बिना चश्मे के सूर्य ग्रहण देखा और इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। ग्रहण को लेकर Rating:
scroll to top