Thursday , 4 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टाइगर, जैकलिन ‘फ्लाइंग सिख’ का हिस्सा : रेमो डिसूजा

टाइगर, जैकलिन ‘फ्लाइंग सिख’ का हिस्सा : रेमो डिसूजा

मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। फिल्म ‘एबीसीडी 2’ की रिलीज के बाद कोरियाग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की अगली फिल्म ‘फ्लाइंग सिख’ है, जिसकी शूटिंग जुलाई से शुरू हो रही है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नाडीस होंगे। उम्मीद है कि यह जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी।

खबर के मुताबिक, टाइगर और जैकलिन ने अपने व्यस्त कार्यक्रम की वजह से यह फिल्म छोड़ दी है।

इन अफवाहों का खंडन करते हुए रेमो ने आईएएनएस से कहा, “टाइगर श्रॉफ और जैकलिन मेरी फिल्म का हिस्सा हैं। यह एक अलग तरीके की फिल्म है। टाइगर कमाल का कलाकार है। मुझे खुशी है कि मैं उसके साथ काम कर रहा हूं। हम जुलाई से शूटिंग शुरू कर रहे हैं।”

इन दोनों को ही चुनने के बार में रेमो ने कहा, “इसका कोई कारण नहीं है। मुझे ये दोनों ही बहुत पसंद हैं। जहां तक टाइगर की बात है, मैं उसे फिल्म उद्योग जगत में आने से पहले से जानता हूं।”

टाइगर, जैकलिन ‘फ्लाइंग सिख’ का हिस्सा : रेमो डिसूजा Reviewed by on . मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। फिल्म 'एबीसीडी 2' की रिलीज के बाद कोरियाग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की अगली फिल्म 'फ्लाइंग सिख' है, जिसकी शूटिंग जुलाई से शुरू हो रही है मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। फिल्म 'एबीसीडी 2' की रिलीज के बाद कोरियाग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की अगली फिल्म 'फ्लाइंग सिख' है, जिसकी शूटिंग जुलाई से शुरू हो रही है Rating:
scroll to top