Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » झारखंड विधानसभा के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज और हिमंत बिस्वा को दी जिम्मेदारी

झारखंड विधानसभा के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज और हिमंत बिस्वा को दी जिम्मेदारी

June 19, 2024 8:22 am by: Category: राजनीति Comments Off on झारखंड विधानसभा के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज और हिमंत बिस्वा को दी जिम्मेदारी A+ / A-

रांची:केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए झारखंड भाजपा का प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को सह-प्रभारी बनाया गया है.

बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने निर्देश दिया है कि लोकसभा चुनाव की गलतियों को दूर कर विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगाएं. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए झारखंड बीजेपी प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा, झारखंड में नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस बात पर चर्चा हुई कि हमारी पार्टी के लिए क्या चुनौतियां हैं और हमें चुनाव के लिए कैसे काम करना है.

हिमंत बिस्वा सरमा ने इस साल के अंत में राज्य विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड में भाजपा की सरकार बनने पर विश्वास जताया. उन्होंने नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. अगले 5 महीनों में क्या करना है इस पर चर्चा हुई. झारखंड में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जो जीत मिली है, उसने हमें बहुत प्रेरित किया है और हमें उम्मीद है कि झारखंड में हमारी सरकार बनने जा रही है.

झारखंड विधानसभा के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज और हिमंत बिस्वा को दी जिम्मेदारी Reviewed by on . रांची:केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए झारखंड भाजपा का प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को सह-प्रभारी बना रांची:केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए झारखंड भाजपा का प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को सह-प्रभारी बना Rating: 0
scroll to top