Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 60 से 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 60 से 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना

August 26, 2024 9:43 am by: Category: राजनीति Comments Off on जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 60 से 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना A+ / A-

नई दिल्ली -जम्मू-कश्मीर में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी दल यहां चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. माना जा रहा है कि 90 सदस्यीय जम्मू-कश्मीर विधानसभा के लिए आगामी तीन चरण के चुनावों में बीजेपी लगभग 60 से 70 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में यह फैसला लिया गया है.

इंडिया टुडे के मुताबिक, पार्टी ने जम्मू क्षेत्र में कई प्रमुख हस्तियों को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षा में बैठक हुई. इसमें अमित शाह और जेपी नड्डा सहित बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने भाग लिया था. इसी बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. बीजेपी करीब एक दशक बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में बिना किसी पार्टी के साथ गठबंधन किए मैदान में उतरने जा रही है.

दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में रविवार को हुई भारतीय जनता पार्टी (BJP) केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहले चरण के सभी उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर ली गई है. पार्टी आज (सोमवार) रात तक या कल सुबह तक इन नामों की घोषणा कर सकती है.

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 60 से 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना Reviewed by on . नई दिल्ली -जम्मू-कश्मीर में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी दल यहां चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. माना जा रहा है कि 90 सदस्यीय जम्मू-कश्मीर नई दिल्ली -जम्मू-कश्मीर में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी दल यहां चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. माना जा रहा है कि 90 सदस्यीय जम्मू-कश्मीर Rating: 0
scroll to top