Wednesday , 26 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » छात्रों के लिये खुशखबरी:मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर की गयी शिकायत की समय सीमा तय

छात्रों के लिये खुशखबरी:मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर की गयी शिकायत की समय सीमा तय

4906-300x189धर्मपथ(भोपाल)–उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विभाग से संबंधित मुख्यमंत्री हेल्प लाइन में आने वाले कॉल पर समय-सीमा में कार्यवाही सुनिश्चित करने की पहल की गई है। इसके लिये प्रत्येक स्तर पर सात दिन की समय-सीमा निर्धारित की गई है।

कॉल सेंटर पर प्राप्त कॉल्स पर प्रथमत: संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा 7 दिन में कार्यवाही की जायेगी। प्रथम स्तर पर समय-सीमा में कार्यवाही नहीं होने पर द्वितीय स्तर पर शासकीय अग्रणी महाविद्यालय के प्राचार्य 7 दिन में कार्यवाही के लिये उत्तरदायी होंगे। द्वितीय स्तर पर समय-सीमा में कार्यवाही नहीं होने अथवा कॉलर के असंतुष्ट होने पर प्रकरण के अंतिम रूप से निराकरण का उत्तरदायित्व क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक का होगा। इनके लिये भी समय-सीमा 7 दिन निर्धारित की गई है।

उच्च शिक्षा संचालनालय स्तर पर समन्वय की जिम्मेदारी अपर संचालक श्रीमती उर्मिला शुक्ला को सौंपी गई है। उनका फोन नम्बर 0755-2559980 है। विभागाध्यक्ष भी हर सप्ताह इसकी समीक्षा करेंगे।

छात्रों के लिये खुशखबरी:मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर की गयी शिकायत की समय सीमा तय Reviewed by on . धर्मपथ(भोपाल)--उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विभाग से संबंधित मुख्यमंत्री हेल्प लाइन में आने वाले कॉल पर समय-सीमा में कार्यवाही सुनिश्चित करने की पहल की गई है। इसके धर्मपथ(भोपाल)--उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विभाग से संबंधित मुख्यमंत्री हेल्प लाइन में आने वाले कॉल पर समय-सीमा में कार्यवाही सुनिश्चित करने की पहल की गई है। इसके Rating:
scroll to top