Wednesday , 3 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » छह महाविद्यालय को सेमीनार के लिये राशि आवंटित

छह महाविद्यालय को सेमीनार के लिये राशि आवंटित

उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विद्यार्थियों में शोध कार्य में रुचि जागृत करने के उद्देश्य से सेमीनार करवाने के लिये 6 महाविद्यालय को 3 लाख 90 हजार रुपये आवंटित किये गये हैं। संबंधित प्राचार्यों को निर्देश दिये गये हैं कि साधन और समय का उपयोग विचारों के आदान-प्रदान में ही किया जाये। आडंबरपूर्ण आयोजन बिलकुल नहीं किये जायें।

सेमीनार के लिये राजीव गाँधी शासकीय पी.जी. महाविद्यालय मंदसौर, शासकीय महाविद्यालय बिछुआ जिला छिंदवाड़ा, माता जीजाबाई शासकीय पी.जी. कन्या महाविद्यालय इंदौर, शासकीय पी.जी. महाविद्यालय खरगोन, शासकीय महाविद्यालय आठनेर जिला बैतूल और शासकीय स्नातक महाविद्यालय आष्टा जिला सीहोर को राशि आवंटित की गई है। शासकीय महाविद्यालय आष्टा को 40 हजार और अन्य महाविद्यालय को 70-70 हजार रुपये आवंटित किये गये हैं।

छह महाविद्यालय को सेमीनार के लिये राशि आवंटित Reviewed by on . उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विद्यार्थियों में शोध कार्य में रुचि जागृत करने के उद्देश्य से सेमीनार करवाने के लिये 6 महाविद्यालय को 3 लाख 90 हजार रुपये आवंटित किये उच्च शिक्षा विभाग द्वारा विद्यार्थियों में शोध कार्य में रुचि जागृत करने के उद्देश्य से सेमीनार करवाने के लिये 6 महाविद्यालय को 3 लाख 90 हजार रुपये आवंटित किये Rating:
scroll to top