Saturday , 5 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छत्तीसगढ़:14 से अधिक नक्सलियों के मारे जाने की खबर

छत्तीसगढ़:14 से अधिक नक्सलियों के मारे जाने की खबर

October 4, 2024 11:28 pm by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

नारायणपुर – छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। नारायणपुर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 14 नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस इनकी शिनाख्त कर रही है। मारे गए नक्सलियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

मुठभेड़ ओरछा थाना इलाके के नेंदुर और थुलथुली गांव के बीच जंगल में हुई है। यहां 2 घंटे तक रुक-रुककर फायरिंग होती रही। इसके बाद जब फायरिंग रुकी तो सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान शव और ऑटोमैटिक वेपन्स बरामद हुए। एक दिन पहले नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले से जवानों को नक्सल ऑपरेशन पर भेजा गया था।

नारायणपुर-दंतेवाड़ा सीमा पर अबुझमाड़ इलाके में नारायणपुर पुलिस और दंतेवाड़ा पुलिस की संयुक्त रूप भाग ले रही है और नक्सलियों के बीच तलाशी अभियान के बाद मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ के साथ जवानों का सर्च ऑपरेशन भी जारी है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में अब तक 14 से अधिक नक्सलियों को जवान ने ढेर कर दिया है। मौके से AK-47, SLR सहित कई अन्य हथियार बरामद किए गए हैं।

छत्तीसगढ़:14 से अधिक नक्सलियों के मारे जाने की खबर Reviewed by on . नारायणपुर - छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। नारायणपुर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 14 नक्सलियों को मार गि नारायणपुर - छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। नारायणपुर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 14 नक्सलियों को मार गि Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top