Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चोटिल हो 2 महीने के लिए मैदान से बाहर हुए इनिएस्ता

चोटिल हो 2 महीने के लिए मैदान से बाहर हुए इनिएस्ता

बार्सिलोना, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के स्टार मिडफील्डर आंद्रेस इनिएस्ता घुटने की मांसपेशी में आई चोट के चलते दो महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, इनिएस्ता को शनिवार को ला लीगा में वालेंसिया के खिलाफ हुए मैच के दौरान 11वें मिनट बाद ही मैदान से बाहर जाना पड़ा।

वालेंसिया के मिडफील्डर एंजो पेरेज से टकराकर वह गिर पड़े और चोटिल हुए। रेफरी ने तुरंत चिकित्सकीय सहायता मंगाई और इनिएस्ता को उठाकर बाहर ले जाना पड़ा।

क्लब की वेबसाइट पर रविवार को कहा गया है कि इनिएस्ता के दाहिने घुटने की मांसपेशी में गंभीर चोट आई है, जिसके कारण वह दो महीने नहीं खेल पाएंगे।

इस चोट के कारण इनिएस्ता कम से कम 12 मैचों से बाहर रहेंगे, जिसमें ला लीगा में चिर प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड के खिलाफ होने वाला क्लासिक मैच भी शामिल है।

चोटिल हो 2 महीने के लिए मैदान से बाहर हुए इनिएस्ता Reviewed by on . बार्सिलोना, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के स्टार मिडफील्डर आंद्रेस इनिएस्ता घुटने की मांसपेशी में आई चोट के चलते दो महीने बार्सिलोना, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब बार्सिलोना एफसी के स्टार मिडफील्डर आंद्रेस इनिएस्ता घुटने की मांसपेशी में आई चोट के चलते दो महीने Rating:
scroll to top