Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीनी एथलीटों ने दो स्वर्ण पदक जीते

चीनी एथलीटों ने दो स्वर्ण पदक जीते

August 2, 2024 10:49 pm by: Category: विश्व Comments Off on चीनी एथलीटों ने दो स्वर्ण पदक जीते A+ / A-

बीजिंग- चीन की ओर से महिलाओं की 20 किलोमीटर पैदल चाल प्रतियोगिता में यांग ज्यायु ने गुरुवार को स्वर्ण पदक जीता और पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री-पोजीशन प्रतियोगिता में लियू युकुन ने स्वर्ण पदक जीता।

ट्रैक और फील्ड प्रतियोगिता के पहले दिन, चीनी टीम ने स्वर्ण पदक जीता। यांग ज्यायु ने महिलाओं की 20 किलोमीटर रेस वॉक को 1 घंटे, 25 मिनट और 54 सेकंड में जीता। खेल के बाद, यांग ज्यायु ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैं आठ साल से इस स्वर्ण पदक का इंतजार कर रही हूं।”

पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री-पोजिशन प्रतियोगिता में क्वालीफाइंग राउंड में प्रथम स्थान पर रहे लियू युकुन ने 463.6 के स्कोर के साथ सभी खिलाड़ियों को पछाड़ दिया और चैंपियनशिप जीत ली। टेनिस प्रतियोगिता में, चीनी खिलाड़ियों ने पहली बार ओलंपिक टेनिस एकल फाइनल में प्रवेश किया।

झेंग छिनवेन ने टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी पोलैंड के इगा स्विएतेक को 6:2, 7:5 से हराया और फाइनल में पहुंचे। मिश्रित युगल में, वांग शिन्यू और झांग झिझेन भी फाइनल में पहुंचे।

चीनी एथलीटों ने दो स्वर्ण पदक जीते Reviewed by on . बीजिंग- चीन की ओर से महिलाओं की 20 किलोमीटर पैदल चाल प्रतियोगिता में यांग ज्यायु ने गुरुवार को स्वर्ण पदक जीता और पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री-पोजीशन प्रतियोगि बीजिंग- चीन की ओर से महिलाओं की 20 किलोमीटर पैदल चाल प्रतियोगिता में यांग ज्यायु ने गुरुवार को स्वर्ण पदक जीता और पुरुषों की 50 मीटर राइफल थ्री-पोजीशन प्रतियोगि Rating: 0
scroll to top