Tuesday , 24 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गोवा भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस विधायक

गोवा भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस विधायक

पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने का फैसला किया है।

पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने का फैसला किया है।

दाबोलिम निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मॉविन गोडिन्हो ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, “16 दिसंबर को मैं औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो जाऊंगा। कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं से जिस प्रकार का व्यवहार करती है, उसका डूबना निश्चित है।”

कांग्रेस के टिकट पर 2012 में निर्वाचित गोडिन्हो हालांकि, पिछले तीन सालों से भाजपा का समर्थन और कांग्रेस की निंदा करते रहे हैं।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के अपने पहले कार्यकाल के दौरान करोड़ों रुपए के बिजली घोटाले के मामले में गोडिन्हो के खिलाफ मामला दर्ज किया था और यहां तक कि उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।

कांग्रेस के राज्य नेतृत्व ने भी दो साल पहले पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए खुद को गोडिन्हो से दूर कर लिया था।

गोडिन्हो की दाबोलिम सीट सत्तारूढ़ भाजपा और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के बीच मतभेद का प्रमुख कारण है। दोनों ही पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव में सीट पर अपना दावा कर रही हैं।

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने सोमवार को महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के दो मंत्रियों को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था। उन पर उनके प्रशासन को गलत ढंग से चुनौती देने का आरोप लगाया गया था।

हालांकि, पार्सेकर का कहना है कि मंत्रियों की बर्खास्तगी का मतलब यह नहीं है कि गठबंधन समाप्त हो गया है।

उन्होंने मंगलवार को कहा था कि सही प्रकार से रखे जाने पर भाजपा एमजीपी नेताओं के प्रस्तावों पर पुनर्विचार करने को तैयार है।

गोवा भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस विधायक Reviewed by on . पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने का फैसला किया है।पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रे पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस के एक विधायक ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने का फैसला किया है।पणजी, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रे Rating:
scroll to top