Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केजरीवाल ने मनमाना किराए पर टैक्सी चालकों को चेताया

केजरीवाल ने मनमाना किराए पर टैक्सी चालकों को चेताया

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुसाफिरों से मनमाना किराया वसूलने वाले टैक्सी चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। इस आशय की शिकायतें मिली हैं कि राजधानी में सम-विषम यातायात योजना का लाभ उठाकर टैक्सी चालक लोगों से मनमाना किराया वसूल रहे हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, “सरकार द्वारा तय किराए से अधिक लेने वाले टैक्सी चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसमें परमिट निरस्त करना और गाड़ी जब्त करना भी शामिल है।”

कई मुसाफिरों ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कहा कि हफ्ते के पहले कार्यदिवस पर कई टैक्सी चालक मनमाना किराया वसूल रहे हैं।

राजधानी में प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए इस समय सम-विषम योजना पर अमल हो रहा है। इसके तहत सम तिथि पर सम पंजीकरण संख्या की कार और विषम तिथि पर विषम पंजीकरण संख्या की कार चलाई जा रही है।

केजरीवाल ने मनमाना किराए पर टैक्सी चालकों को चेताया Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुसाफिरों से मनमाना किराया वसूलने वाले टैक्सी चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुसाफिरों से मनमाना किराया वसूलने वाले टैक्सी चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी Rating:
scroll to top