Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केंद्र सरकार के कर्मचारियों का डीए में वृद्धि होगी

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का डीए में वृद्धि होगी

September 29, 2024 9:05 pm by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-केंद्र सरकार के कर्मचारियों को महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है. हर तरफ यही चर्चा है कि इस बार केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में कब और कितनी वृद्धि होगी. दरअसल, सरकार साल में दो बार केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में इजाफा करती है. पहला इजाफा जनवरी में और दूसरी बार जून में किया जाता है. हालांकि, इस वर्ष दूसरे इजाफे का ऐलान अब नहीं किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि दिवाली से पहले अक्टूबर माह में सरकार अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्र सरकार अक्टूबर में इसकी घोषणा कर सकती है. हालांकि, DA बढ़ोतरी के संबंध में सरकार की ओर से कोई आधिकारिक विवरण अभी तक जारी नहीं किया गया है. आमतौर पर ऐसा दिवाली के आसपास ही होता है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार दिवाली से ठीक पहले अक्टूबर में 3-4 फीसदी डीए में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकती है.

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का डीए में वृद्धि होगी Reviewed by on . नई दिल्ली-केंद्र सरकार के कर्मचारियों को महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है. हर तरफ यही चर्चा है कि इस बार केंद्रीय कर्मचारियों के नई दिल्ली-केंद्र सरकार के कर्मचारियों को महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है. हर तरफ यही चर्चा है कि इस बार केंद्रीय कर्मचारियों के Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top