Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘किस’ के पूर्व गिटारवादक एस फ्रेहले अस्पताल में भर्ती

‘किस’ के पूर्व गिटारवादक एस फ्रेहले अस्पताल में भर्ती

लॉस एंजिल्स, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर रॉकबैंड ‘किस’ के पूर्व गिटारवादक ऐस फ्रेहले को थकान और डीहाइड्रेशन की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके आधिकारिक फेसबुक पृष्ठ से यह जानकारी मिली है।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, फेसबुक पृष्ठ की एक पोस्ट में कहा गया है, “ऐस फ्रेहले को पिछली रात विक्स बार्रे शहर के एफ.एम. किर्बी सेंटर में उनके शो के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

पोस्ट में बताया गया है कि फ्रेहले को चिकित्सकों ने स्वस्थ घोषित किया है।

पोस्ट के मुताबिक, “कई परीक्षणों के बाद पाया गया कि ऐस को थकान और डीहाइड्रेशन की शिकायत थी। चिकित्सकों ने उन्हें स्वस्थ घोषित किया है। ऐस ने न चाहते हुए भी न्यूयॉर्क के पकिप्सी में स्थित चांस (थियेटर) में अपना शो रद्द करने की मंजूरी दे दी है।”

‘किस’ के पूर्व गिटारवादक एस फ्रेहले अस्पताल में भर्ती Reviewed by on . लॉस एंजिल्स, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर रॉकबैंड 'किस' के पूर्व गिटारवादक ऐस फ्रेहले को थकान और डीहाइड्रेशन की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनक लॉस एंजिल्स, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर रॉकबैंड 'किस' के पूर्व गिटारवादक ऐस फ्रेहले को थकान और डीहाइड्रेशन की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनक Rating:
scroll to top