Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » किसानों के बीच पहुँचे जनसंपर्क मंत्री

किसानों के बीच पहुँचे जनसंपर्क मंत्री

नसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने लटेरी तहसील के ओला वृष्टि प्रभावित ग्रामों का शुक्रवार को सघन भ्रमण किया। श्री शर्मा ने पीड़ित किसानों से कहा कि सरकार हर-संभव मदद करेगी। उन्होंने ओला वृष्टि पीड़ितों को राज्य सरकार द्वारा लिए गए नवीनतम किसान हितैषी निर्णयों की जानकारी दी।

श्री शर्मा ने किसानों से क्षतिग्रस्त फसलों के सर्वे दल को पूर्ण सहयोग देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि सर्वे दल को फसलों के अलावा फलों, पशुधन, घरेलू सामग्री एवं उपकरणों और मकानों की क्षति के संबंध में सही-सही जानकारी दें।

जनसम्पर्क मंत्री ने बताया कि सर्वे के आधार पर आरबीसी के प्रावधानों के तहत राहत राशि के साथ ही फसल बीमित राशि भी मिलेगी।

श्री शर्मा ने लटेरी तहसील के ग्राम चंदेरी, ताजपुरा, आरी, महावन, नेवली एवं नगर पंचायत लटेरी के अंतर्गत गोपीतलाई, दाउताल, मदनपुर सहित अन्य क्षेत्रों में पहुँचकर नुकसान का जायजा लिया।

होली नहीं खेलूँगा

किसानों पर आई प्राकृतिक आपदा से दुखी होकर संस्कृति मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने इस बार होली नहीं खेलने का व्यक्तिगत संकल्प लिया है। उन्होंने कहा है कि इस दौरान क्षेत्रवासियों के बीच जाऊँगा।

किसानों के बीच पहुँचे जनसंपर्क मंत्री Reviewed by on . नसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने लटेरी तहसील के ओला वृष्टि प्रभावित ग्रामों का शुक्रवार को सघन भ्रमण किया। श्री शर्मा ने पीड़ित किसानों से कहा कि सरकार नसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने लटेरी तहसील के ओला वृष्टि प्रभावित ग्रामों का शुक्रवार को सघन भ्रमण किया। श्री शर्मा ने पीड़ित किसानों से कहा कि सरकार Rating:
scroll to top