Wednesday , 16 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कामरान ने डेब्यू टेस्ट में ठोका शतक, बने 13वें पाकिस्तानी, 42 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

कामरान ने डेब्यू टेस्ट में ठोका शतक, बने 13वें पाकिस्तानी, 42 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

October 15, 2024 7:53 pm by: Category: खेल Leave a comment A+ / A-

मुल्तान: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन यानी के सोमवार को एक बड़ा रिकॉर्ड बन गया. पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज कामरान गुलाम (Kamran Ghulam) ने अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार शतक जड़ दिया. पूर्व कप्तान बाबर आजम की जगह प्लेइंग-11 में शामिल किए गए गुलाम ने 192 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया.

29 साल के गुलाम ने नौ चौके और एक छक्के के सहारे अपनी सेंचुरी पूरी की. वह अपने टेस्ट डेब्यू में शतक लगाने वाले दुनिया के 116वें और पाकिस्तान के 13वें खिलाड़ी बन गए हैं. उनसे पहले जावेद मियांदाद और उमर अकमल जैसे खिलाड़ी अपने टेस्ट डेब्यू में सेंचुरी लगाने का कारनामा कर चुके हैं. गुलाम को 79 रन के स्कोर पर जीवनदान मिला था और इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने शतक जड़ दिया.

कामरान ने डेब्यू टेस्ट में ठोका शतक, बने 13वें पाकिस्तानी, 42 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की Reviewed by on . मुल्तान: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन यानी के सोमवार को मुल्तान: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन यानी के सोमवार को Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top