Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » कांग्रेस सिर्फ़ आकाशवाणी करती है: मोदी

कांग्रेस सिर्फ़ आकाशवाणी करती है: मोदी

modiभाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने झारखंड के पिछड़ेपन के लिए केंद्र की यूपीए सरकार और राज्य की जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है.

उन्होंने कहा, “जो लोग खुद ज़िम्मेदार हैं, परिस्थिति से बाहर निकालने की ज़िम्मेदारी है वे भी दायित्व नहीं निभाते, आकाशवाणी की तरह शब्दों को छोड़ देते हैं. अचानक आकाशवाणी कर के छिप जाते हैं. पुराणों के ज़माने में आकाशवाणी लोगों को सोचने के लिए मजबूर करती थी.”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ‘भ्रष्टाचार और महंगाई से निपटने की अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है.’ प्रभात तारा मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, “दिल्ली की सरकार महंगाई, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों की अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है. पूर्व युगों की तरह केंद्र सरकार आकाशवाणी में भरोसा करती है. केंद्र सरकार महंगाई और भ्रष्टाचार पर आकाशवाणी करती है लेकिन उसके पास इससे निपटने की कोई योजना नहीं है.”मोदी ने कहा कि लोगों को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो देश की समस्याओं का हल हासिल करे और केवल आकाशवाणी में भरोसा नहीं करे.

 

कांग्रेस सिर्फ़ आकाशवाणी करती है: मोदी Reviewed by on . भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने झारखंड के पिछड़ेपन के लिए केंद्र की यूपीए सरकार और राज्य की जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी सरकार को ज़िम्मेदार ठहर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने झारखंड के पिछड़ेपन के लिए केंद्र की यूपीए सरकार और राज्य की जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी सरकार को ज़िम्मेदार ठहर Rating:
scroll to top