Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

July 14, 2024 7:24 am by: Category: पर्यावरण Comments Off on कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट A+ / A-
गोवा-भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में दिन में भारी बारिश की चेतावनी दी है. इन जगहों पर बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जिससे भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है.

IMD ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि अगले 5 दिनों के दौरान दक्षिण भारत में भारी से बहुत भारी बारिश और पूर्वोत्तर और आसपास के पूर्वी भारत में भारी वर्षा होने की संभावना है.

मौसम एजेंसी ने 12 जुलाई की अपनी प्रेस विज्ञप्ति में 16 जुलाई तक गोवा, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात और तेलंगाना में भारी वर्षा का अनुमान लगाया. आंध्र प्रदेश में रविवार और सोमवार को भारी बारिश होने की उम्मीद है.

कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट Reviewed by on . गोवा-भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में दिन में भारी बारिश की चेतावनी दी है. इन जगहों पर बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जि गोवा-भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में दिन में भारी बारिश की चेतावनी दी है. इन जगहों पर बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जि Rating: 0
scroll to top