Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » करोड़ों का घोटाला मामला:असम की फेमस एक्ट्रेस अपने पति के साथ गिरफ्तार

करोड़ों का घोटाला मामला:असम की फेमस एक्ट्रेस अपने पति के साथ गिरफ्तार

September 12, 2024 2:47 pm by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

गुवाहाटी:असम में हाल ही में करोड़ों रुपये के ऑनलाइन शेयर कारोबार घोटाले का मामला सामने आया है. इस मामले में असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सुमी बोरा और उनके पति तार्किक बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस घटना ने असम में काफी चर्चा बटोरी है, क्योंकि यह घोटाला बड़ी रकम और कई निवेशकों के साथ धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है.

यह घोटाला तब सामने आया जब मुख्य आरोपी विशाल फुकन को गिरफ्तार किया गया. 22 वर्षीय विशाल फुकन ने कथित रूप से निवेशकों को शेयर बाजार में ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर धोखा दिया. फुकन ने निवेशकों से करोड़ों रुपये इकट्ठा किए और यह पैसा अपने निजी खर्चों में लगा दिया. जांच के दौरान यह भी पता चला कि फुकन ने बोरा और उनके पति पर काफी पैसा खर्च किया, जिसमें राजस्थान के उदयपुर में उनकी हाई-प्रोफाइल शादी भी शामिल थी.

विशाल फुकन और उसके मैनेजर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, और अब बोरा और उनके पति के खिलाफ पुलिस कार्रवाई शुरू हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि आगे की जांच में कई और खुलासे हो सकते हैं. अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने इस मामले की जांच का जिम्मा लिया है और विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है.

करोड़ों का घोटाला मामला:असम की फेमस एक्ट्रेस अपने पति के साथ गिरफ्तार Reviewed by on . गुवाहाटी:असम में हाल ही में करोड़ों रुपये के ऑनलाइन शेयर कारोबार घोटाले का मामला सामने आया है. इस मामले में असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्ल गुवाहाटी:असम में हाल ही में करोड़ों रुपये के ऑनलाइन शेयर कारोबार घोटाले का मामला सामने आया है. इस मामले में असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्ल Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top