Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कबीर खान को अच्छी कहानियां बताते रहेंगे : कपिल

कबीर खान को अच्छी कहानियां बताते रहेंगे : कपिल

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की कप्तानी में पहला विश्व कप खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर निर्देशक कबीर खान ’83’ नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं।

1983 विश्व कप की जीत पर बनने वाली इस फिल्म से खुश कपिल का कहना है कि वह इस फिल्म के लिए कबीर को अच्छी कहानियां और जानकारी देते रहेंगे।

कबीर की फिल्म ’83’ में अभिनेता रणवीर सिंह को कपिल की भूमिका निभाते देखा जाएगा।

कपिल यहां अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ ‘मैजिक बस’ की एक नई परियोजना के लिए आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे।

फिल्म के बारे में कपिल ने कहा, “फिल्म का निर्माण निर्देशक और निर्माताओं के हाथ में है। हम इसमें मदद के लिए उन्हें अच्छी कहानियां और हर संभव जानकारी देते रहेंगे।”

इस फिल्म में अन्य खिलाड़ियों के लिए अभिनेताओं के बारे में पूछे जाने पर कपिल ने कहा, “हिंदी फिल्म जगत के अभिनेता काफी अच्छे हैं और मुझे लगता है कि इनकी तुलना आपस में नहीं की जा सकती। अगर आप देखें तो पिछले 20 से 25 साल में हमने फिल्म जगत में बेहतरीन बदलाव देखा है।”

कपिल और सोनम ने जिला खेल परिसर धारावी में बच्चों के साथ गतिविधियों में हिस्सा लिया।

सोनम ने कहा कि बच्चों के लिए खेल के मौदान अधिक होने चाहिए। वह भी बचपन में जुहू के आर्या विद्या मंदिर में पढ़ती थीं, लेकिन खेलने के लिए उन्हें एक घंटे का रास्ता तय करते हुए आजाद मैदान जाना पड़ता था।

अभिनेत्री ने कहा कि खेलों को और अधिक महत्व दिया जाना चाहिए और उन्हें आशा है कि धीरे-धीरे बदलाव आएगा।

कबीर खान को अच्छी कहानियां बताते रहेंगे : कपिल Reviewed by on . मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की कप्तानी में पहला विश्व कप खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर निर्देशक कबीर खान '83' नाम से फ मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की कप्तानी में पहला विश्व कप खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम पर निर्देशक कबीर खान '83' नाम से फ Rating:
scroll to top