Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कथित गौ-रक्षकों ने युवक की हत्या की,अवैध पिस्तौल का प्रयोग हुआ

कथित गौ-रक्षकों ने युवक की हत्या की,अवैध पिस्तौल का प्रयोग हुआ

September 3, 2024 10:11 pm by: Category: भारत Comments Off on कथित गौ-रक्षकों ने युवक की हत्या की,अवैध पिस्तौल का प्रयोग हुआ A+ / A-

नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद के 12वीं कक्षा के एक छात्र को राज्य के गढ़पुरी के पास कथित गोरक्षक समूह के सदस्यों ने पीछा कर गोली मार दी. 23 अगस्त को हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने पांच गोरक्षकों को हिरासत में लिया.

यह घटना दिल्ली-आगरा हाईवे पर हुई, जहां आरोपियों ने पीड़ित लड़के की कार का करीब 30 किलोमीटर तक पीछा किया. गोरक्षक समूह के सदस्यों की पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ के रूप में हुई है.गोरक्षकों को सूचना मिली थी कि गो तस्कर इलाके से गौवंश उठाकर रेनॉल्ट डस्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ियों में शहर छोड़कर जा रहे हैं. तस्करों की तलाश में निकले समूह ने पटेल चौक पर एक डस्टर कार देखी, जिसमें पीड़ित अपने चार दोस्तों के साथ जा रहा था. इनमें दो लड़कियां भी शामिल थीं.

गोरक्षकों ने उन्हें कार रोकने के लिए कहा, पर लड़कों ने कार नहीं रोकी, क्योंकि उन्हें लगा कि ऐसा कोई गिरोह उनका पीछा कर रहा है, जिनसे मृतक के एक दोस्त की दुश्मनी थी. उन्हें संदेह था कि उक्त गिरोह उन्हें मारने के लिए पीछे आ रहा है. गाड़ी न रुकने पर आरोपियों ने पीछे से गोलियां चलाईं और एक गोली गाड़ी चला रहे लड़के की गर्दन के पास लगी. कार रुकने पर आरोपियों ने उसे फिर से गोली मारी क्योंकि उन्हें संदेह था कि साथ बैठे दोस्त जवाबी कार्रवाई कर सकते हैं. दूसरी गोली लड़के के सीने में लगी.

इसके बाद में कार के अंदर बैठी लड़कियों को देखने के बाद आरोपियों को एहसास हुआ कि उन्होंने गलत व्यक्ति को गोली मार दी है और वे घटनास्थल से भाग गए. घायल लड़के को को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां एक दिन बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित की हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी अवैध था. सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और मामले की आगे की जांच चल रही है.

कथित गौ-रक्षकों ने युवक की हत्या की,अवैध पिस्तौल का प्रयोग हुआ Reviewed by on . नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद के 12वीं कक्षा के एक छात्र को राज्य के गढ़पुरी के पास कथित गोरक्षक समूह के सदस्यों ने पीछा कर गोली मार दी. 23 अगस्त को हुई इस घटन नई दिल्ली: हरियाणा के फरीदाबाद के 12वीं कक्षा के एक छात्र को राज्य के गढ़पुरी के पास कथित गोरक्षक समूह के सदस्यों ने पीछा कर गोली मार दी. 23 अगस्त को हुई इस घटन Rating: 0
scroll to top