Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओवरकार्ट ने किताबों की दुनिया में रखा कदम

ओवरकार्ट ने किताबों की दुनिया में रखा कदम

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओवरकार्ट अब किताबों की भी बिक्री करने जा रही है।

ओवरकार्ट अन्य ई-मार्केटप्लेस से अलग बचा हुआ माल, अनबॉक्स्ड माल, इस्तेमाल किए हुए और नए जैसे बनाए गए माल का विपणन करती है।

कंपनी नए जैसे बनाए हुए इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की बिक्री करती है और गैर इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र में अपना विस्तार करने के लिए उसने अपने बोर्ड में इस्तेमाल की हुई किताबों की ऑनलाइन विक्रेता कंपनी मैडबुक्स डॉट कॉम के सह-संस्थापक शीष रोहिल को शामिल किया है।

रोहिल ने कहा, “किताबों का मूल्य उतनी तेजी से नहीं घटता, जितनी तेजी से इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं का मूल्य घटता है और किताबों का मूल्य पढ़ लिए जाने के बाद भी बरकरार रहता है। इस मामले में भी आपूर्ति प्रतिष्ठित रिटेलरों के पास बचे हुए सामानों से होगी।”

उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य ग्राहकों को कम कीमत पर गुणवत्तापूर्ण किताबें पढ़ने की सुविधा उपलब्ध कराना है।”

उन्होंने आगे कहा कि अगले सप्ताह लांचिंग के बाद किताबें तीन मूल्य श्रेणियों-49 रुपये, 99 रुपये और 149 रुपये में उपलब्ध कराई जाएगी।

ओवरकार्ट ने किताबों की दुनिया में रखा कदम Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओवरकार्ट अब किताबों की भी बिक्री करने जा रही है।ओवरकार्ट अन्य ई-मार्केटप्लेस से अलग बचा हुआ माल, अनबॉक्स्ड माल, नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओवरकार्ट अब किताबों की भी बिक्री करने जा रही है।ओवरकार्ट अन्य ई-मार्केटप्लेस से अलग बचा हुआ माल, अनबॉक्स्ड माल, Rating:
scroll to top