Saturday , 28 September 2024

Home » व्यापार » ओला, गूगल मिलकर ‘आउटस्टेशन’ कैब्स मैप्स पर कराएंगे मुहैया

ओला, गूगल मिलकर ‘आउटस्टेशन’ कैब्स मैप्स पर कराएंगे मुहैया

बेंगलुरू, 22 अगस्त (आईएएनएस)। राइड एप ओला ने मंगलवार को गूगल के साथ अंतशहरीय पर्यटन भागीदारी की घोषणा की, जो लंबी दूरी के यात्रियों को गूगल मैप्स पर ओला के आउटस्टेशन श्रेणी की कैब ढूंढने की सुविधा प्रदान करेगी।

इस कदम से गूगल मैप्स पर देश के 23 शहरों से 215 से ज्यादा वनवे रूट पर कैब की बूकिंग की जा सकेगी।

आनेवाले हफ्तों में इस गठजोड़ को 500 रूटों पर लागू किया जाएगा।

ओला के उपाध्यक्ष (परिचालन) विजय घाटगे ने एक बयान में कहा, “गूगल और ओला रणनीतिक लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए भागीदारी कर रहे हैं, जिससे ग्राहकों के अनुभव को बढ़ावा मिलेगा और बड़ी संख्या में ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी।”

उन्होंने कहा, “ओला आउटस्टेशन को पिछले साल लांच करने के बाद से इसे काफी सफलता मिली है और गूगल के साथ इस सहयोग से हमें इस श्रेणी को विभिन्न शहरों के बीच यात्रा करनेवालों के लिए विश्वसनीय और सुविधाजनक बनाने में एक कदम आगे ले जाएगा।”

साल 2016 के अक्टूबर में ओला ने अपनी इंट्रा सिटी कैब सेवा को गूगल मैप्स के साथ एकीकृत किया था, ताकि ग्राहकों को कैब बिकल्प और अनुमानित खर्च के बारे में जानकारी दी जा सके।

ओला, गूगल मिलकर ‘आउटस्टेशन’ कैब्स मैप्स पर कराएंगे मुहैया Reviewed by on . बेंगलुरू, 22 अगस्त (आईएएनएस)। राइड एप ओला ने मंगलवार को गूगल के साथ अंतशहरीय पर्यटन भागीदारी की घोषणा की, जो लंबी दूरी के यात्रियों को गूगल मैप्स पर ओला के आउटस बेंगलुरू, 22 अगस्त (आईएएनएस)। राइड एप ओला ने मंगलवार को गूगल के साथ अंतशहरीय पर्यटन भागीदारी की घोषणा की, जो लंबी दूरी के यात्रियों को गूगल मैप्स पर ओला के आउटस Rating:
scroll to top