Monday , 30 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओप्पो 5जी स्मार्टफोन्स पर कर रही है वीचैट वीडियो कॉल का परीक्षण

ओप्पो 5जी स्मार्टफोन्स पर कर रही है वीचैट वीडियो कॉल का परीक्षण

शेनझेन (चीन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने कहा है कि उसने वीचैट का प्रयोग कर 5जी नेटवर्क के माध्यम से स्मार्टफोन पर सफलतापूर्वक मल्टी-पार्टी वीडियो कॉल का परीक्षण पूरा किया। वीचैट एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया एप है।

कंपनी ने सोमवार को कहा कि इस वीडियो कॉल में ओप्पो के दुनिया भर में फैले छह शोध और विकास संस्थानों के इंजीनियरों ने हिस्सा लिया।

यह वीडियो कॉल ओप्पो के आर15 आधारित 5जी स्मार्टफोन पर किया है और यह 5जी नेटवर्क पर 17 मिनटों तक चला, जिसका बैंडविथ 100 मेगाहट्र्ज था।

ओप्पो के छह आरएंडडी संस्थानों के इंजीनियरों ने वीडियो कॉल की, जिसमें उन्होंने स्मूथ कनेक्टिविटी और कम लेटेंसी का अनुभव किया।

ओप्पो ने बताया कि 5जी टेस्ट के लिए उसने कीसाइट का यूएक्सएम सिग्नलिंग टेस्ट सेट और प्रोटोकॉल के लिए 5जी न्यू रेडियो (एनआर) नेटवर्क इमल्शन सोल्यूशंस और सब-6 गीगाहट्र्ज फ्रिक्वेंसी बैंड्स में रेडियो फ्रीक्वेंसी (आरएफ) पर्फामेंस वेलिडेशन का प्रयोग किया।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता का कहना है कि वह अगले साल वास्तविक वाणिज्यिक 5जी स्मार्टफोन्स रिलीज करनेवाली पहली ब्रांड बनने पर काम कर रही है।

ओप्पो 5जी स्मार्टफोन्स पर कर रही है वीचैट वीडियो कॉल का परीक्षण Reviewed by on . शेनझेन (चीन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने कहा है कि उसने वीचैट का प्रयोग कर 5जी नेटवर्क के माध्यम से स्मार्टफोन पर सफलतापूर्वक मल्ट शेनझेन (चीन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने कहा है कि उसने वीचैट का प्रयोग कर 5जी नेटवर्क के माध्यम से स्मार्टफोन पर सफलतापूर्वक मल्ट Rating:
scroll to top