Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘ऑवर माइन’ ने हैक किया बार्सिलोना का ट्विटर अकाउंट

‘ऑवर माइन’ ने हैक किया बार्सिलोना का ट्विटर अकाउंट

मेड्रिड, 23 अगस्त (आईएएनएस)। ‘सोनी’ के ‘प्ले स्टेशन’ का मीडिया अकाउंट हैक करने के एक दिन बाद हैकरों के समूह ‘ऑवर माइन’ ने स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना का ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया है।

हैक करने के साथ ही ‘ऑवर माइन’ ने क्लब के साथ एक खिलाड़ी के झूठे करार की खबर भी फैला दी।

वेबसाइट ‘द गोल’ पर बुधवार को प्रसारित रिपोर्ट में कहा गया है कि हैकर ग्रुप ने फ्रांसीसी क्लब पेरिस सैंट जर्मेन (पीएसजी) से बार्सिलोना के खिलाड़ी एंगेल डी मारिया के करार की झूठी खबर साझा की।

करीब एक घंटे तक बार्सिलोना का ट्विटर अकाउंट हैक रहा। क्लब इस दौरान झूठे ट्वीट हटाता रहा तो दूसरी ओर से हैकर इन्हें बार-बार पोस्ट करते रहे।

सऊदी अरब के माने जा रहे इस हैकर ग्रुप ‘ऑवर माइन’ ने एक ट्वीट में कहा, “हॉय, बार्सिलोना। यह ‘ऑवर माइन’ ग्रुप है। कृपया हमारे साथ संपर्क करें और इस परेशानी के लिए हम माफी मांगते हैं।”

इस ग्रुप का काम उच्च स्तरीय लोगों, कंपनियों के सोशल मीडिया अकाउंटों को हैक करना है। इसमें एचबीओ भी शामिल है।

हाल ही में फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग, गूगल के सुंदर पिचई और पिछले साल ट्विटर के डिक कोस्टोलो का अकाउंट भी इसी ग्रुप ने हैक किया था।

‘ऑवर माइन’ ने हैक किया बार्सिलोना का ट्विटर अकाउंट Reviewed by on . मेड्रिड, 23 अगस्त (आईएएनएस)। 'सोनी' के 'प्ले स्टेशन' का मीडिया अकाउंट हैक करने के एक दिन बाद हैकरों के समूह 'ऑवर माइन' ने स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना का ट्वि मेड्रिड, 23 अगस्त (आईएएनएस)। 'सोनी' के 'प्ले स्टेशन' का मीडिया अकाउंट हैक करने के एक दिन बाद हैकरों के समूह 'ऑवर माइन' ने स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना का ट्वि Rating:
scroll to top