Friday , 11 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एसएस प्लस टू की आरएफवाईएस में शानदार जीत

एसएस प्लस टू की आरएफवाईएस में शानदार जीत

जमशेदपुर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। हैट्रिक सहित राजेश मुर्मु के पांच गोल के दम पर एसएस प्लस टू हाई स्कूल ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोटर्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब्वॉयज वर्ग के लीग दौर में गुरुवार को ब्लू बेल्स इंग्लिश हाई स्कूल को 11-0 से मात दी।

सीनियर ब्वॉयज लीग में श्याम प्रसाद इंटर कॉलेज ने आंध्र एसोसिएशन इंग्लिश स्कूल को 9-0 से मात दी। करीम सिटी इंटर कॉलेज ने केरला समाजम मॉडल स्कूल को 6-0 से हराया।

राजेश दिन के स्टार रहे। उन्होंने टिनप्लेट स्पोटर्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 16वें मिनट में ही एसएस स्कूल के लिए अपना पहला गोल किया। उन्होंने 13वें मिनट में अपना और टीम का दूसरा गोल किया। दूसरे हाफ में राजेश ने पहले हाफ से बेहतरीन खेल दिखाया और 41वें, 43वें तथा 52वें मिनट में गोल किए।

सिद्दु मार्डी ने हालांकि पहले मिनट में ही गोल करते हुए एसएस स्कूल को बढ़त दिला दी थी। इसके बाद उन्होंने 36वें मिनट में गोल किया। अमर हेमब्राम ने 54वें और 58वें मिनट में गोल किए। शिवांथ सिंह सरदार ने 11वें और लालु टु़डु ने 27वें मिनट में गोल किए।

सीनियर ब्वॉयज वर्ग में श्याम प्रसाद इंटर कॉलेज के लिए प्रेम मुर्मु ने चार गोल करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। सुखलाल हेमब्राम ने तीन गोल किए। राम चंद्र मुर्मु ने दो गोल करते हुए अपनी टीम को बड़े अंतर से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

आर्मरी ग्राउंड पर खेले गए मैच में करीम सिटी की जीत में प्लेयर ऑफ द मैच दानिश खान के तीन गोल का अहम योगदान रहा। अन्य तीन गोल रॉयल मुखी, सागेन हेमब्राम और तौफीक वारिस ने दागे।

जूनियर ब्वॉयज लीग मैच में राजेंद्र विद्यालय ने डीएवी पब्लिक स्कूल, एनआईटी कैम्पस को इसी मैदान पर 4-1 से मात दी। विजेता टीम के लिए अमन कुमार ने सातवें, शरद और कौशिक ने 10वें और 28वें मिनट में गोल किए। डीएवी के लिए एकमात्र गोल आयुष आनंद ने 14वें मिनट में गोल किया।

इसी वर्ग के अन्य मैच में जस्को स्कूल (साउथ पार्क) ने ज्ञानदीप हाई स्कूल को टिनप्लेट स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में 5-0 से मात दी। राहुल ओझा ने दूसरे, 14वें मिनट में गोल किए। शोएब खान ने 24वें और 25वें मिनट ने दो गोल किए। यश भार्गव ने 11वें मिनट में गोल किया। साहिल लोहार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

एसएस प्लस टू की आरएफवाईएस में शानदार जीत Reviewed by on . जमशेदपुर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। हैट्रिक सहित राजेश मुर्मु के पांच गोल के दम पर एसएस प्लस टू हाई स्कूल ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोटर्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर जमशेदपुर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। हैट्रिक सहित राजेश मुर्मु के पांच गोल के दम पर एसएस प्लस टू हाई स्कूल ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोटर्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर Rating:
scroll to top