Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » एनआईए ने सैयद सलाहुद्दीन के बेटे को गिरफ्तार किया

एनआईए ने सैयद सलाहुद्दीन के बेटे को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन के बेटे सैयद शाहिद यूसुफ को जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं के वित्तपोषण के मामले में गिरफ्तार किया है।

एजेंसी के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “यूसुफ को आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण मामले में वर्ष 2011 में दर्ज एक पुराने मामले के आधार पर पूछताछ के लिए आज दिल्ली स्थित एनआईए के मुख्यालय बुलाया गया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

यह गिरफ्तारी ऐसे समय हुई है, जब एक दिन पहले ही सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू एवं कश्मीर में वार्ता प्रक्रिया आगे बढ़ाने की घोषणा की थी और आईबी के पूर्व निदेशक दीनेश्वर शर्मा को राज्य में सभी साझेदारों से वार्ता के लिए प्रतिनिधि नियुक्त किया था।

एजेंसी के अधिकारियों के अनुसार, पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि सीरिया में रह रहे एक आरोपी गुलाम मोहम्मद भट ने कथित रूप से सैयद सलाहुद्दीन के कहने पर वर्ष 2011 से 2014 के बीच यूसुफ को पैसे ट्रांसफर किए थे।

एनआईए ने सैयद सलाहुद्दीन के बेटे को गिरफ्तार किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन के बेटे सैयद शाहिद यूसुफ को जम्मू एव नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन के बेटे सैयद शाहिद यूसुफ को जम्मू एव Rating:
scroll to top