Saturday , 29 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : स्कूल जा रहीं 3 बहनों से छेड़छाड़

उप्र : स्कूल जा रहीं 3 बहनों से छेड़छाड़

अमांपुर थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया है कि उसकी बेटी एवं दो भतीजी पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थीं। आसमान में घने कोहरे की चादर छाई हुई थी। गांव के बाहर स्थित बगिया के पास से जैसे ही तीनों छात्राएं गुजरीं, तभी गांव के निवासी अभयप्रताप पुत्र शैतान सिंह ने तीनों छात्राओं को घेर लिया, उनके साथ छींटाकशी और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

जब छात्राओं ने अपने साथ हो रही अश्लीलता का विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद छात्राएं स्कूल जाने के बजाय घर लौट गईं और अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इस मामले में पीड़ित पिता ने अमांपुर थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कराया।

अमांपुर थानाध्यक्ष अनूप यादव का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उप्र : स्कूल जा रहीं 3 बहनों से छेड़छाड़ Reviewed by on . अमांपुर थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया है कि उसकी बेटी एवं दो भतीजी पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थीं। आसमान में घने कोहरे की चादर छा अमांपुर थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया है कि उसकी बेटी एवं दो भतीजी पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थीं। आसमान में घने कोहरे की चादर छा Rating:
scroll to top