Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र में तेज धूप, तापमान में इजाफा

उप्र में तेज धूप, तापमान में इजाफा

लखनऊ, 18 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में मंगलवार को तेज धूप निकलने से तापमान में इजाफा हुआ है।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान तापमान में मामूली इजाफा होने की उम्मीद है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी गुप्ता के अनुसार, दिन में तेज धूप निकलेगी और तापमान में मामूली इजाफा दर्ज किया जाएगा। आर्द्रता का स्तर 60 फीसदी तक दर्ज किया जाएगा जिससे उमस से भी राहत मिलेगी। हालांकि उप्र में अब बारिश होने के आसार नहीं हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

लखनऊ के अतिरिक्त मंगलवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, कानपुर का 20़ 3 डिग्री, बनारस का 23 डिग्री, इलाहाबाद का 24.3 डिग्री और झांसी का 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में तेज धूप, तापमान में इजाफा Reviewed by on . लखनऊ, 18 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में मंगलवार को तेज धूप निकलने से तापमान में इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ, 18 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में मंगलवार को तेज धूप निकलने से तापमान में इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार, Rating:
scroll to top