Wednesday , 23 October 2024

Home » विश्व » उप्र के भाजपा नेता के घर पाकिस्तान से आएगी दुल्हन

उप्र के भाजपा नेता के घर पाकिस्तान से आएगी दुल्हन

October 19, 2024 7:22 pm by: Category: विश्व Leave a comment A+ / A-

जौनपुर-यूपी में जौनपुर के मखदूमशाह अढहन में रहने वाले भाजपा नेता तहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बेटे मोहम्मद अब्बास हैदर की शादी अपने एक रिश्तेदार के यहां तय कर दी थी. लड़की और उसका परिवार पाकिस्तान के लाहौर शहर का रहने वाला है. जब शादी तय हो गई, तो लड़की ने वीजा के लिए आवेदन करा दिया. मगर, शादी की तारीख नजदीक आ गई, और उसे वीजा जारी नहीं हो पाया.

इधर, लड़की की मां की तबीयत भी बहुत खराब थी. हालात ऐसे थे, कि वह अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थीं. ऐसे में भाजपा नेता ने लाहौर फोन से बातचीत कर ऑनलाइन शादी कराने का फैसला लिया. फिर शुक्रवार रात तहसीन शाहिद अपने साथ सैकड़ो बारातियों को लेकर इमामबाड़ा कल्लू मरहूम पहुंचे. फिर टीवी स्क्रीन पर सभी के सामने ऑनलाइन अपने बेटे का निकाह करवा दिया.

निकाह के बाद दूल्हे ने पाकिस्तान सरकार से अपील की है वह जल्द ही वीजा जारी करे, ताकि उनकी पत्नी भारत आ सकें. बता दें कि यह कहानी केवस दो परिवारों की नहीं, बल्कि दो देशों के दिलों की भी है. एक तरफ जहां दोनों देशों के बीच, राजनीति और सरहदों से समस्या खड़ी हो जाती हैं. वहीं, मानवता और रिश्तों की डोर उन्हें जोड़ने का काम करती है.

बता दें कि अभी हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत की अपील की है. यदि ये बातचीत सफलतापूर्वक हो जाती है, तो दोनों देशों के बीच के मतभेद सुलझने की उम्मीद है.

उप्र के भाजपा नेता के घर पाकिस्तान से आएगी दुल्हन Reviewed by on . जौनपुर-यूपी में जौनपुर के मखदूमशाह अढहन में रहने वाले भाजपा नेता तहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बेटे मोहम्मद अब्बास हैदर की शादी अपने एक रिश्तेदार के यहां तय क जौनपुर-यूपी में जौनपुर के मखदूमशाह अढहन में रहने वाले भाजपा नेता तहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बेटे मोहम्मद अब्बास हैदर की शादी अपने एक रिश्तेदार के यहां तय क Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top