Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उत्तराखंड में भारी बारिश, कई कस्बों में जलभराव

उत्तराखंड में भारी बारिश, कई कस्बों में जलभराव

देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तराखंड में बुधवार को भी जारी मूसलाधार बारिश से यात्रियों की भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तराखंड में बुधवार को भी जारी मूसलाधार बारिश से यात्रियों की भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, रुड़की, पौड़ी और कोटद्वार में सुबह भारी बारिश दर्ज की गई।

कई स्थानों पर जलभराव की सूचना है। प्रशासन ने बताया कि पंपों के जरिए जल भराव की समस्या के निदान का प्रयास किया जा रहा है।

राज्य की राजधानी में स्थिति विशेष रूप से गंभीर है, क्योंकि प्रमुख सड़कों और व्यस्त बाजारों में घुटनों तक पानी भरा है। आईएसबीटी, शिमला बाईपास ट्राइसेक्शन और करनपुर जैसी कई जगहों पर बारिश के कारण जल भराव की स्थिति गंभीर है।

कुमाऊं क्षेत्र के हल्द्वानी में भारी बारिश से नदियां और नहरें उफान पर हैं, जिसके मद्देनजर पास के इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में और अधिक बारिश का अनुमान जताया है।

उत्तराखंड में भारी बारिश, कई कस्बों में जलभराव Reviewed by on . देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तराखंड में बुधवार को भी जारी मूसलाधार बारिश से यात्रियों की भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तराखंड में बुधवार को भी जारी मूसलाधार बारिश से यात्रियों की भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।देहरादून, 23 अगस्त (आईएएनएस)। Rating:
scroll to top