Saturday , 28 September 2024

Home » राज्य का पन्ना » उज्जैन: महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा,दो श्रद्धालुओं की मौत

उज्जैन: महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा,दो श्रद्धालुओं की मौत

September 28, 2024 8:06 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

उज्जैन– बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में बड़ा हादसा हुआ है। यहां महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास एक दीवार गिर गई। मलबे में दबने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दस लोगों के घायल होने की सूचना है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से एक गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रेफर किया गया है। वहीं, कुछ को चरक अस्पताल भी ले जाने की तैयारी है।

बताया जा रहा है कि महाराजवाड़ा स्कूल को रिनोवेट कर महाकाल फेज 2 का काम चल रहा था। यहां शुक्रवार सुबह से बादल छाए थे। दोपहर बाद तेज बारिश शुरु हुई। शाम में जब हादसा हुआ तब भी तेज बारिश हो रही थी। यह दीवार भी पुरानी थी नतीजतन तेज बारिश के बाद ढह गई।

उज्जैन: महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा,दो श्रद्धालुओं की मौत Reviewed by on . उज्जैन- बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में बड़ा हादसा हुआ है। यहां महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास एक दीवार गिर गई। मलबे में दबने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई उज्जैन- बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में बड़ा हादसा हुआ है। यहां महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास एक दीवार गिर गई। मलबे में दबने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top