Wednesday , 25 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » इंदौर की प्लास्टिक फैक्टरी में भीषण आग

इंदौर की प्लास्टिक फैक्टरी में भीषण आग

फायर ब्रिगेड नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सांवेर रोड पर ई सेक्टर में स्थित प्लास्टिक फैक्टरी में मंगलवार की दोपहर को लगभग चार बजे आग लग गई। इस आग ने कुछ ही देर में बड़े हिस्से को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों का कहना है कि अब तक पांच से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने के लिए भेजी जा चुकी हैं, वहीं छह पानी के टेंकरों की मदद ली जा रही है। इसके बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

प्लास्टिक फैक्टरी में लगी आग के चलते उस क्षेत्र का पूरा आसमान धुएं के गुबारों में बदल गया है। वहीं आग की लपटें भी उठती नजर आ रही हैं। फैक्टरी की दीवारें जेसीबी के जरिए तोड़ी जा रही हैं, ताकि फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पा सकें।

फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी का कहना है कि यह आग आगे न बढ़े, इसके प्रयास प्राथमिकता के आधार पर किए जा रहे हैं। फैक्टरी की आग पर कुछ हद तक काबू कर लिया गया है।

इंदौर की प्लास्टिक फैक्टरी में भीषण आग Reviewed by on . फायर ब्रिगेड नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सांवेर रोड पर ई सेक्टर में स्थित प्लास्टिक फैक्टरी में मंगलवार की दोपहर को लगभग चार बजे आग लग गई। इस आग ने फायर ब्रिगेड नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सांवेर रोड पर ई सेक्टर में स्थित प्लास्टिक फैक्टरी में मंगलवार की दोपहर को लगभग चार बजे आग लग गई। इस आग ने Rating:
scroll to top