Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आस्ट्रेलियाई सीनेटर को ‘आतंकवादी’ कहा गया

आस्ट्रेलियाई सीनेटर को ‘आतंकवादी’ कहा गया

मेलबर्न, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मेलबर्न में एक पब में एक समूह द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार का शिकार होने के बाद ईरानी मूल के आस्ट्रेलियाई सीनेटर ने गुरुवार को ‘कट्टरपंथी अधिकार बढ़ने’ की आलोचना की। कट्टरपंथथियों ने उन्हें ‘आतंकवादी’ तक कहा डाला।

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, ईरान में जन्में सीनेटर सैम दास्तायारी को बुधवार रात एक पब में कुछ पुरुषों ने ‘आतंकवादी’ और ‘लिटिल मंकी’ कहा।

इस घटना को एक समूह द्वारा फिल्माया और फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया, पोस्ट करने वालों ने खुद को ‘चिंतित देशभक्तों के रूप में वर्णित किया।’

वीडियो में सीनेटर को एक व्यक्ति ‘ईरान वापस जाओ’, ‘तुम आतकंवादी हो’ कहता दिख रहा है।

दास्तायारी ने कहा, “मुझे लगता है कि तुम लोग नस्लीभेदी लोगों का झुंड हो। तुम लोग खुद को शर्मिदा कर रहे हो।”

वीडियो में आगे दिख रहा है कि जहां सीनेटर अपने मित्रों के साथ बैठे हैं, वहां इन पुरुषों का एक झुंड आकर खड़ा हो गया।

दास्तायारी संग दुर्वव्यहार करने वाले व्यक्तियों में से एक नील एरिकसन ने आस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन से कहा कि सीनेटर ने हमें ‘रेडनेक्स’ कहा था जो एक नस्लीय टिप्पणी है।

एरिक्सन सितंबर में भी मुस्लिमों को बदनाम करने को उकसाने की एक घटना में मजिस्ट्रेट द्वारा दोषी ठहराए गए तीन लोगों में से शामिल था।

आस्ट्रेलियाई सीनेटर को ‘आतंकवादी’ कहा गया Reviewed by on . मेलबर्न, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मेलबर्न में एक पब में एक समूह द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार का शिकार होने के बाद ईरानी मूल के आस्ट्रेलियाई सीनेटर ने गुरुवार को 'कट्टरपं मेलबर्न, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मेलबर्न में एक पब में एक समूह द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार का शिकार होने के बाद ईरानी मूल के आस्ट्रेलियाई सीनेटर ने गुरुवार को 'कट्टरपं Rating:
scroll to top