Saturday , 29 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » आम नागरिकों के साथ पुलिस का व्यवहार सौहार्द्रपूर्ण हो

आम नागरिकों के साथ पुलिस का व्यवहार सौहार्द्रपूर्ण हो

020214n8भोपाल :खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री कुँवर विजय शाह ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि उनका व्यवहार आम नागरिकों के साथ सौहार्दपूर्ण हो। उन्होंने अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने के लिये भी कहा। खाद्य मंत्री कुँवर शाह आज खण्डवा जिले के आशापुर में पुलिस चौकी का लोकार्पण कर रहे थे।

कुँवर शाह ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों में पुलिस को कानून-व्यवस्था के साथ-साथ सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में भी आगे आकर काम करना चाहिये। खाद्य मंत्री ने बताया कि आशापुर में सिविल अस्पताल स्वीकृत हो गया है। जल्द ही यहाँ वातानुकूलित एम्बुलेंस भी उपलब्ध करवाई जायेगी। पुलिस अधीक्षक श्री मनोज शर्मा ने बताया कि राजमार्ग क्रमांक-26 में पुलिस पेट्रोलिंग को और बेहतर किया जायेगा।

हरसूद के लिये एम्बुलेंस

खाद्य मंत्री कुँवर शाह ने हरसूद के लिये आज वातानुकूलित एम्बुलेंस लोकार्पित की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में भी चिकित्सा सुविधा का विस्तार किया है। नागरिकों को नि:शुल्क दवाइयाँ उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

मलगाँव उत्सव में पहुँचे मंत्री कुँवर शाह

खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री कुँवर विजय शाह मलगाँव उत्सव में पहुँचे। वहाँ उन्होंने विभिन्न स्टॉल पर पहुँचकर जन-कल्याणकारी कार्यक्रमों की जानकारी प्राप्त की। कुँवर शाह ने कहा कि मलगाँव उत्सव क्षेत्र का प्रमुख सांस्कृतिक कार्यक्रम है। तीन दिन तक चलने वाले इस उत्सव में प्रदेश की विभिन्न संस्कृतियों की आकर्षक प्रस्तुतियाँ की जाती हैं। उन्होंने कहा कि मलगाँव उत्सव को आने वाले समय में और भव्यता प्रदान की जायेगी।

आम नागरिकों के साथ पुलिस का व्यवहार सौहार्द्रपूर्ण हो Reviewed by on . भोपाल :खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री कुँवर विजय शाह ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि उनका व्यवहार आम नागरिकों के साथ सौहार्दपूर्ण हो। उन्होंने अपराधी प्रवृत्ति क भोपाल :खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री कुँवर विजय शाह ने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि उनका व्यवहार आम नागरिकों के साथ सौहार्दपूर्ण हो। उन्होंने अपराधी प्रवृत्ति क Rating:
scroll to top