Sunday , 6 October 2024

Home » भारत » आप सरकार ने दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया

आप सरकार ने दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया

नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस और नागरिक सुरक्षा के स्वयंसेवकों को सम-विषय योजना के प्रथम दिन अच्छा काम करने के लिए धन्यवाद दिया।

राय ने कहा कि यद्यपि सम पंजीकरण संख्या वाली कारें कम ही दिखाई दीं। और राजधानी में इस योजना का उल्लंघन करने वाले कुछ ही लोगों पर जुर्माना लगाया गया।

राय ने कहा कि नियम का उल्लंघन करने वालों की संख्या बहुत कम थी।

राय ने कहा, “मैं दिल्ली यातायात पुलिस, नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों और परगनाधिकारियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं।”

राजधानी में प्रदूषण के खतरनाक स्तर के मद्देनजर योजना की सफलता की जरूरत पर जोर दे रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयंसेवकों को खास तौर पर चेताया है कि वे लोगों से ‘बहस या दुर्व्यवहार’ न करें। दिल्ली पुलिस आयुक्त बी. एस. बस्सी ने योजना के कार्यान्वयन में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है।

राय ने कहा, “स्वच्छ वायु के लिए हम अपनी कारें छोड़ सकते हैं। लोगों की मानसिकता बदलना मेरा सपना था।”

आप सरकार ने दिल्ली पुलिस को धन्यवाद दिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस और नागरिक सुरक्षा के स्वयंसेवकों को सम-विषय योजना के प्रथम दिन नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस और नागरिक सुरक्षा के स्वयंसेवकों को सम-विषय योजना के प्रथम दिन Rating:
scroll to top