Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आतिया के पास है निर्देशकों की सूची

आतिया के पास है निर्देशकों की सूची

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आतिया शेट्टी ने मात्र एक ही फिल्म की है, लेकिन उनके पास पहले से ही ऐसे निर्देशकों की सूची है, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं। उनका कहना है कि उनकी प्राथमिकता ‘अच्छे निदेशकों’ के साथ काम करना है। उन्होंने सलमान खान द्वारा सह-निर्मित फिल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

आतिया की पहली फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित थी। वह अंधविश्वास के चलते निर्देशक के नाम का खुलासा करना नहीं चाहती हैं।

सुनील शेट्टी की बेटी से जब पूछा गया कि उन्हें किस प्रकार के किरदार आकर्षित करते हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी विशेष शैली में खुद को बांधकर रखना नहीं चाहतीं। लेकिन वह जिनके साथ काम करना चाहती हैं, उन पर उन्हें यकीन है।

आतिया ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैं अभी विशेष शैली में खुद को स्थिर करना नहीं चाहतीं, क्योंकि मैं अभी बहुत छोटी हूं। लेकिन मेरे पास उन निर्देशकों की सूची है जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए निर्देशक अधिक महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वही पटकथा को जीवित करते हैं। मुझे उन पर बहुत विश्वास है। अब मेरी सूची में अच्छे निर्देशकों को प्राथमिकता दी जा रही है।”

जब उनसे पूछा गया कि वह किस तरह का मेकअप पसंद करती हैं, आतिया ने कहा, “यह आपकी आंखें और आपके होठों और आपके मूड पर निर्भर करता है।”

आतिया के पास है निर्देशकों की सूची Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आतिया शेट्टी ने मात्र एक ही फिल्म की है, लेकिन उनके पास पहले से ही ऐसे निर्देशकों की सूची है, जिनके साथ वह काम करना चा नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आतिया शेट्टी ने मात्र एक ही फिल्म की है, लेकिन उनके पास पहले से ही ऐसे निर्देशकों की सूची है, जिनके साथ वह काम करना चा Rating:
scroll to top