Tuesday , 24 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल : दिल्ली को लेकर चिंतित नहीं बेंगलोर

आईपीएल : दिल्ली को लेकर चिंतित नहीं बेंगलोर

बेंगलुरु, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) से होगा।

हालांकि, बेंगलोर के बल्लेबाज केदार जाधव ने शनिवार को कहा कि टीम दिल्ली को लेकर खासा चिंतित नहीं है और अपने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले अगले मुकाबले का इंतजार कर रही है।

जाधव ने आगे कहा, “एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में हम वास्तव में दिल्ली पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम देख रहा हैं कि हमें क्या करने की जरूरत है। हमने पिछला मुकाबला जीता था, तो हम किसी चीज के बारे में चिंतित नहीं हैं और हैदराबाद के साथ अपने अगले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।”

बेंगलोर के बल्लेबाज का कहना है कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में रन काफी अच्छे बन सकते हैं और गेंदबाजों के लिए यह चिता का कारण है।

जाधव ने आगे कहा, “एक टीम के तौर पर हर खेल जीतने के लिए हमें 180 या 200 का स्कोर खड़ा करना होगा। इस मैदान के लिए हमें पूरी तरह से गेंदबाजों को गलत नहीं ठहराऊंगा।”

बेंगलोर के 31 वर्षीय खिलाड़ी का कहना है कि टीम में विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के शामिल होने के कारण वह दिल्ली के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

दिल्ली के गेंदबाज अमित मिश्रा का मुकाबला करने की योजना के बारे में पूछे जाने पर जाधव ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा गेंदबाज बताया और कहा कि हम गेंदों को देखते हैं गेंदबाजों को नहीं।

आईपीएल : दिल्ली को लेकर चिंतित नहीं बेंगलोर Reviewed by on . बेंगलुरु, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का मुकाबला दिल्ली डेयर बेंगलुरु, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का मुकाबला दिल्ली डेयर Rating:
scroll to top