Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल के दौरान चोटिल न होना अहम : सुनील छेत्री

आईएसएल के दौरान चोटिल न होना अहम : सुनील छेत्री

मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के स्ट्राइकर सुनील छेत्री का मानना है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान चोटिल न होना किसी भी खिलाड़ी की पहली प्राथमिकता होती है।

आईएसएल का दूसरा संस्करण तीन अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

देश की राष्ट्रीय टीम के कप्तान छेत्री को मुंबई सिटी एफसी ने खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान टीम से जोड़ा। छेत्री का मानना है कि मुंबई की टीम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के शीर्ष खिलाड़ी मौजूद हैं, जो न सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के लिए मददगार साबित होंगे, बल्कि विदेशी खिलाड़ियों के लिए भी।

छेत्री ने यहां शनिवार को पत्रकारों से कहा, “पहली बार आईएसएल का हिस्सा बनकर खुश हूं। हमारी टीम में कई जाने-माने खिलाड़ी हैं और मैं उनके साथ एक टीम के तौर पर खेलने को उत्सुक हूं। हमने दुबई में अच्छा प्रशिक्षण सत्र बिताया।”

छेत्री ने कहा, “हमें इस बात को सर्वाधिक अहमियत देनी होगी कि हमें पूरे टूर्नामेंट के दौरान चोटिल नहीं होना है और पूरी तरह फिट रहना है।”

आईएसएल के दौरान चोटिल न होना अहम : सुनील छेत्री Reviewed by on . मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के स्ट्राइकर सुनील छेत्री का मानना है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान चोटिल न हो मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के स्ट्राइकर सुनील छेत्री का मानना है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान चोटिल न हो Rating:
scroll to top