Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन को ड्रग्स केस में हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन को ड्रग्स केस में हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

July 15, 2024 8:43 pm by: Category: मनोरंजन Comments Off on अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन को ड्रग्स केस में हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार A+ / A-

हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हैदराबाद पुलिस ने अमन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। 15 जुलाई को पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी और बताया है कि अमन प्रीत टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि उनके पास से पुलिस को 199 ग्राम कोकीन, 2 पासपोर्ट, 2 बाइक और 10 सेल फोन मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

 

बताया जा रहा है कि अमन प्रीत सिंह को साइबराबाद पुलिस के अधिकार क्षेत्र के तहत नारकोटिक्स ब्यूरो और राजेंद्र नगर SOT पुलिस द्वारा एक ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले की जानकारी देने के लिए पुलिस ने सोमवार, 15 जुलाई को हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। जहां उन्होंने ये बताया कि हाल ही में ड्रग तस्करी केस में अमन प्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया। अमन के साथ कई और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमन प्रीत सिंह के साथ साथ बाकी आरोपियों को उस समय गिरफ्तार कर किया जब तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने पाया कि 2.6 किलोग्राम कोकीन को बिक्री के लिए हैदराबाद लाया जा रहा था। पुलिस टीम ने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और 30 ऐसे लोगों की पहचान की जिनको ये ड्रग बेचे जाने थे, जिनमें अमन प्रीत सिंह भी शामिल थे। सभी पांच आरोपी की पहचान कर ली गई है।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन को ड्रग्स केस में हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by on . हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हैदराबाद पुलिस ने अमन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हैदराबाद पुलिस ने अमन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। Rating: 0
scroll to top