Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » अजमेर में जहां-जहां से गुजरे अशरफ,वहां-वहां की धोई हैं सड़कें

अजमेर में जहां-जहां से गुजरे अशरफ,वहां-वहां की धोई हैं सड़कें

1488_9विरोध के बीच पाक प्रधानमंत्री राजा परवेज अशरफ ने शनिवार को अजमेर में जियारत की। वे शाम तक पाकिस्तान लौट गए। उनकी इस यात्रा का सभी तबके के लोगों ने विरोध किया। असरफ जैसे ही अजमेर से गए, लोगों ने सड़कों को धोया। विरोध में बाजार बंद रखे। ॉ

जयपुर और अजमेर में कई जगह प्रदर्शन हुए। काले झंडे भी दिखाए गए। इससे पहले दोपहर में जयपुर में विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने उनके स्वागत में दावत दी। दोनों देशों ने दौरे को निजी बताया, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने कहा कि एजेंडा सरकारी ही था।

खुर्शीद ने दिया भोज : राजा परवेज अशरफ के साथ 40 लोगों का प्रतिनिधिमंडल था। इनमें 20 लोग उनके परिवार के थे। जयपुर हवाईअड्डे से प्रधानमंत्री होटल रामबाग पैलेस पहुंचे। वहां विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की ओर से दिए भोज में शामिल हुए। फिर हेलिकॉप्टर से अजमेर रवाना हो गए।

घंटेभर के भोज के बाद सलमान खुर्शीद ने कहा कि ‘पाक प्रधानमंत्री निजी दौरे पर थे। इसलिए कोई भी औपचारिक बातचीत नहीं हुई।’ भाजपा द्वारा अशरफ के विरोध पर खुर्शीद ने कहा, ‘भाजपा को अपने इतिहास में झांकना चाहिए।’

अजमेर में जहां-जहां से गुजरे अशरफ,वहां-वहां की धोई हैं सड़कें Reviewed by on . विरोध के बीच पाक प्रधानमंत्री राजा परवेज अशरफ ने शनिवार को अजमेर में जियारत की। वे शाम तक पाकिस्तान लौट गए। उनकी इस यात्रा का सभी तबके के लोगों ने विरोध किया। अ विरोध के बीच पाक प्रधानमंत्री राजा परवेज अशरफ ने शनिवार को अजमेर में जियारत की। वे शाम तक पाकिस्तान लौट गए। उनकी इस यात्रा का सभी तबके के लोगों ने विरोध किया। अ Rating:
scroll to top