Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » हार्दिक ने सीसीटीवी फुटेज पर उठाया सवाल

हार्दिक ने सीसीटीवी फुटेज पर उठाया सवाल

गांधीनगर/नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक होटल में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की खबर को गलत बताया और इस खबर के साथ समाचार चैनलों पर दिखाए गए सीसीटीवी फुटेज पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक पांच सितारा होटल का सीसीटीवी फुटेज लीक कैसे हो सकता है?

हार्दिक ने ट्वीट कर कहा, “मैंने राहुल गांधी से मुलाकात नहीं की है, लेकिन मैं जब भी राहुल गांधी से मिलूंगा, पूरे हिंदुस्तान के सामने घोषणा करके मिलूंगा। मैं उनसे उनके अगले गुजरात दौरे के दौरान मिलूंगा। भारत माता की जय!”

हार्दिक इससे पहले गुजरात में कांग्रेस पार्टी महासचिव अशोक गहलोत से मिले थे। उन्होंने उन्हें कांग्रेस का ‘एजेंट’ कहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर प्रहार किया।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा, “जो यह कहते हैं कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं, वे वास्तव में भाजपा के एजेंट हैं। भाजपा के नेता क्या कहते हैं, मैं इस पर ध्यान नहीं देता।”

राज्य में वर्ष 2015 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले पटेल ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि कैसे गुजरात पुलिस या राज्य सरकार उम्मेद होटल का सीसीटीवी फुटेज मांग सकती है? वह और राहुल गांधी सोमवार को इसी होटल में ठहरे थे और दोनों के सीक्रेट बैठक के कयास लगाए जा रहे थे।

उन्होंने कहा, “अपने दिल पर हाथ रखें और कहें, क्या मैंने कोई अपराध किया है? कैसे एक पांच सितारा होटल का सीसीटीवी फुटेज लीक हो सकता है?”

उन्होंने गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कुछ पाटीदार नेताओं को भाजपा की ओर से घूस दिए जाने की ओर इशार करते हुए कटाक्ष किया, “दुनिया की सबसे बड़ी मिसकॉल पार्टी अपना सदस्य बनाने के लिए एक करोड़ रुपये अदा कर रही है, वाह!”

हार्दिक ने सीसीटीवी फुटेज पर उठाया सवाल Reviewed by on . गांधीनगर/नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक होटल में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की गांधीनगर/नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक होटल में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की Rating:
scroll to top