Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हंदवाड़ा में हिंसा के बाद फिर लगा कर्फ्यू

हंदवाड़ा में हिंसा के बाद फिर लगा कर्फ्यू

श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा कस्बे में कर्फ्यू में ढील के बाद हुए प्रदर्शन को देखते हुए सोमवार को यहां फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया।

इससे पहले यहां कर्फ्यू में सुबह आठ से पूर्वाह्न् 11 बजे तक ढील दी गई थी। यह ढील कर्फ्यू के दौरान किसी अप्रिय वारदात के नहीं होने को देखते हुए दी गई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि जैसे ही कर्फ्यू में ढील दी गई, कुछ शरारती तत्व सड़कों पर उतर आए और उन्होंने पुलिसकर्मियों तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर पथराव शुरू कर दिया।

अधिकारी ने कहा, “सुरक्षा सूत्रों ने प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद यहां फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया।”

अधिकारियों ने कहा कि सोमवार दिन में स्थिति की समीक्षा की जाएगी और इसके बाद कर्फ्यू में ढील का कोई फैसला लिया जाएगा।

हंदवाड़ा में पिछले सप्ताह मंगलवार को एक स्कूली छात्रा से सेना के जवान द्वारा कथित तौर पर की गई छेड़छाड़ के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया था। स्थानीय लोगों की सुरक्षा बलों के साथ हुई झड़पों में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

हालांकि जिस लड़की के साथ कथित छेड़छाड़ को लेकर इतने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन व झड़पें हुई, उसने रविवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष सेना के जवान द्वारा अपने साथ छेड़छाड़ किए जाने से इनकार किया।

हंदवाड़ा में हिंसा के बाद फिर लगा कर्फ्यू Reviewed by on . श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा कस्बे में कर्फ्यू में ढील के बाद हुए प्रदर्शन को देखते हुए सोमवार को यहां फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा कस्बे में कर्फ्यू में ढील के बाद हुए प्रदर्शन को देखते हुए सोमवार को यहां फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया Rating:
scroll to top